Bihar Post matric Scholarship Payment Merit List- Download

 Bihar Post matric Scholarship Payment Merit List– बिहार स्कालरशिप के तरफ से बहुत बड़ी अपडेट हैं, अगर आप बिहार पोस्ट मेट्रिक स्कालरशिप आवेदन किये हैं तो आपको बता दे की पेमेंट का मेरिट लिस्ट जरी कर दिया गया हैं, आप देखे सकते हैं की आपका नाम उसमे हैं या नहीं, और कितना रुपया आपको मिलेगा वो भी आप देखे सकते हैं:

bihar pms scholarship merit list

biharpms scholarship merit list

Bihar Post matric Scholarship Payment Merit List:

सबसे पहले आपको देखन हैं की आपका स्कालरशिप वेरीफाई हुआ हैं या नहीं अगर वेरीफाई हुआ हैं तो आपका पेमेंट मेरिट लिस्ट में नाम रहेगा, और अगर वेरीफाई नहीं हुआ हैं या फिर कुछ दिक्कत हैं फॉर्म में तो उसके लिए आप बिहार पोस्ट मेट्रिक स्कालरशिप हेल्प डेस्क ईमेल पर मेल कर सकते हैं (postmatricbiharhelp@gmail.com) किसी भी प्रकार का अगर प्रॉब्लम हैं तो मेल कीजियेगा, और अगर कुछ प्रॉब्लम नहीं हैं तो मेल न करें, कुछ दिन इंतज़ार:

Bihar PMS Merit List Download



  1. सबसे पहले आपको देखना हैं आपका फॉर्म वेरीफाई हुआ हैं या नहीं उसके लिए निचे दिए गये लिंक पर क्लिक करके लिस्ट देख सकते हैं- Verify Your Application Status
  2. अगर आपका फॉर्म वेरीफाई हो गया हैं तो अभी Ready For Payment Partial List में अपना नाम देखें:
  3. फॉर्म अगर वेरीफाई हो गया हैं और Ready for Payment Partial List में नाम नहीं हैं तो कुछ दिन इन्तेजार करें नाम जुड़ जायेगा अभी वेरिफिकेशन चल रहा हैं:
  4. जिन लोगो को पेमेंट मिल गया हैं या कुछ दिन में मिलेगा उनका लिस्ट देखने के लिए List of Finalized Student इस लिस्ट में नाम देखें:

Bihar PMS Scholarship Official Website- Click Here

Keep Your Aadhaar linked with Bank Account and Keep Your Bank Account Active

How to Download Payment Merit List

Post a Comment

Previous Post Next Post